Durva Insult Savi And Harini: दूर्वा और अक्का साहेब ने सुनाई सवी और हरिणी को खरी खोटी

Durva Insult Savi And Harini: गुम है किसी के प्यार में आने वाले एपिसोड में बताया जाएगा हरिणी ईशान के घर गाना गाने के लिए जाती है। दुर्गा और अक्का साहेब करेंगे सवी और हरिणी की बेज्जती।

गुम है किसी के प्यार में बताया जाएगा ईशान के कहने पर हरिणी ने ईशान के घर जाकर गाना गाने के लिए तैयार हो जाती है हरिणी सवी से कहती है। कि तुम भी मेरे साथ चलो तभी मैं वहां जाऊंगी सवी भी हरिणी के साथ जाने के लिए तैयार हो जाती है लेकिन दूर्वा को यह सब पसंद नहीं आता है दूर्वा और अक्का साहेब सवी को देखकर आग बबूला हो जाते हैं सवी और हरिणी को खरी खोटी सुनाते हैं।

हरिणी की जाएगी ईशान के घर

Durva Insult Savi And Harini
Durva Insult Savi And Harini

एपिसोड की शुरुआत में बताया जाता है सवी हरिणी को मनाने की कोशिश करती है सवी हरिणी से कहती है कि यह तुम्हारे लिए बहुत अच्छा मौका है। तो मैं अपने डर पर जीत हासिल करनी होगी हरिणी बहुत सोचने के बाद सवी से कहती है कि तुम भी मेरे साथ वहां चलोगे तब मैं जाऊंगी सवी मना करती है। फिर सवी हरिणी कि कहने पर वहां जाने के लिए तैयार हो जाती है सवी ईशान से बात करती है कि मैं भी हरिणी के साथ तुम्हारे घर आ सकती हूं ईशान सोचता है कि यह सवी के घर आने पर बवाल हो सकता है लेकिन वो मना नहीं कर पाया और कहा कि तुम आ जाओ।

Durva Insult Savi And Harini ईशान ने किया शांतनु को कॉल

Durva Insult Savi And Harini
Durva Insult Savi And Harini

ईशा शांतनु से दूर्वा के सगाई समारोह में शामिल होने और अपने परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारी पूरी करने के लिए कहती है। शांतनु कहते हैं कि उन्हें परिवार से फोन तक नहीं आया, वे उन्हें परिवार नहीं मानते। ईशा कहती हैं कि अगर वह किसी कॉल का इंतजार कर रहे हैं तो वे उन्हें परिवार नहीं मानते। शांतनु पूछता है कि जब वह उसे परिवार नहीं मानती तो वह परेशान क्यों है। निशि शांतनु को फोन करती है और पूछती है कि क्या वह समारोह के लिए आ रहा है।

Durva Insult Savi And Harini
Durva Insult Savi And Harini

https://youtu.be/84yXyd81zvkशांतनु पूछते हैं कि क्या वह उनसे पूछ रहे हैं। निशि कहती है कि उसका मतलब है कि उसे आना चाहिए। शांतनु कहते हैं कि वह समय पर पहुंचेंगे। निशि पूछती है कि वह कहाँ से आ रहा है। शांतनु कहते हैं कि वह समझ गए कि उनका क्या मतलब है और वह कहते हैं कि वह अकेले आएंगे। वह कुछ देर बाद समारोह के लिए तैयार हो जाता है और ईशा से कहता है कि वह समारोह खत्म होने के तुरंत बाद वापस आ जाएगा। ईशा उससे दूर्वा को आशीर्वाद देने के लिए कहती है। उसे विदा करते समय सिर में दर्द होता है और चक्कर आने लगता है। शांतनु उसे पकड़ते हैं और अपना दौरा रद्द करते हुए कमरे में ले जाते हैं।

सुरेखा ने की हरिणी की बेज्जती

Durva Insult Savi And Harini
Durva Insult Savi And Harini

सवी हरिनती के साथ ईशान के घर पर जाती है दूर्वा यह देखकर चौंक आती है दूर्वा सवी और हरिणी का अपमान करती है दोनों को करी कोटी सुनाती है। ईशान दूर्वा को रोकने की कोशिश करता है वह समझत है कि इन दोनों को हमने बुलाया है परफॉर्मेंस के लिए दूर्वा वहां से चली जाती है सुरेखा हरिणी को ताना मारती है कि तुम गरीब लोगों हो हमने यहां मदद करने के लिए बुलाया है कि तुम्हारी कुछ मदद हो जाएगी।

रीवा की वापसी

Durva Insult Savi And Harini
Durva Insult Savi And Harini

गुम है किसी के प्यार में अपकमिंग ट्विस्ट में बताया जाएगा सवी और ईशान एक नाटक की तैयारी करते हैं सवी और ईशान रोमियो और जूलियट बनते है। ईशान जूलियट की जगह रीवा कहे कर आई लव यू कहते है रीवा वहां पहुंचती है और ईशान से कहती है कि आई लव यू ईशान। ईशान चौक जाता है।

Durva Insult Savi And Harini

Teri Meri Doriyaan Upcoming Twist: क्या इस शख्स की एंट्री से साहिबा और अंगद के बीच आएगी दूरी

Leave a comment