"स्कैम का पर्दाफाश: यूट्यूबर संदीप माहेश्वरी और विवेक बिंद्रा के बीच जुबानी जंग क्यों हो रही है, यह सवाल आज लाखों लोगों के दिमाग में है। जानिए पूरे मामले की अनसुनी कहानी और राज़।"

डॉ विवेक बिंद्रा खुद को बिजनेस गुरू बताते हैं। उनके यूट्यूब पर कई चैनल हैं। वो लोगों को मार्केटिंग और बिजनेस के गुर सिखाते हैं।

"इन दिनों सोशल मीडिया पर, देश के दो विख्यात यूट्यूबर, संदीप माहेश्वरी और विवेक बिंद्रा, के बीच में एक गंभीर वार्ता का एकरूप हुआ है। इस विवाद की वजह से दोनों ही यूट्यूब समुदाय में चर्चा का केंद्र बन गए हैं और इसका विस्तार समझने के लिए इंटरनेट पर काफी हलचल है।"

"अब यह दोनों यूट्यूबर सार्वजनिक तौर पर एक दूसरे के सामने प्रस्तुत हो रहे हैं। खुलेआम वीडियो के माध्यम से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं, जिससे इस तकरार का माहौल और बढ़ा है।"

संदीप माहेश्वरी ने विवेक बिंद्रा पर स्कैम करने का आरोप लगाया है, जिसके परिणामस्वरूप दोनों यूट्यूबर्स एक दूसरे के खिलाफ गंभीर आरोपों में बंधे हैं।

दोनों यूट्यूब स्टार्स के बीच में एक कथित स्कैम के आरोप में एक बवाल चला है। यह सबकुछ 11 दिसंबर को हुआ, जब संदीप माहेश्वरी ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया और इस घटना की पूरी घटना को साझा किया। 

एक बड़े यूट्यूबर से 50 हजार रुपये में एक कोर्स खरीदा, वहीं दूसरे ने बताया कि उसने इसके बदले में 35 हजार रुपये दिए।

"संदीप माहेश्वरी ने इसे एक प्रकार के स्कैम माना और जताया कि इसे तत्काल रोका जाना चाहिए।

इसके बाद विवेक बिंद्रा और संदीप माहेश्वरी सार्वजनिक तौर पर आमने-सामने आ गए। संदीप माहेश्वरी ने दावा किया कि विवेक बिंद्रा ने उनकी टीम को लीगल एक्शन की धमकी दी है।